Submitted by: Rasilaben
Complaint Details:
मैने amazone के मारफत xolo era x मोबाईल खरीदा है. जीसका चार्जिंग रा शोकेट खराब था ईसलीऐ मोबाईल चार्ज नही हो रहा था. सो मैने ऊसे रीपेरींग के लीऐ नोकरी से छुट्टी ले कर दुर के गाव जहा पर xolo का सर्विस स्टेशन है वहा नडीयाद मे जा कर जमा करवाया, लेकीन सर्विस स्टेशन पर ऊसे अच्छी तरह से रीपेर न करने की वजह से मेरा मोबाईल और ही बीगड गया. कंपनी को कम्प्लेईन की और ईस तरह कंपनी ने मुजे धटीया माल बेचा जीसे बार बार रीपेर करवाने के लीऐ बारबार नौकरी से छुट्टि ले के खुद का बस के कीराये का खर्च करके दुसरे गाव के सर्विस स्टेशन जाने मे बहोत परेशानी होती थी. और ऊपर से सर्विस स्टेशनवाले ऊसे अच्छी तरह से ठीक से रीपेईर भी नही करते थे. ईसलीऐ मैनै कंपनी को मुजे बेचा गया ये डीफेक्टिव मोबाईल रीप्लेस कर देने को या तो रीपेरींग के लीऐ बारबार दुर के गाव के सर्विस स्चेॉशन जाने के आने जाने का खर्चा मुजे देने की बीनती की. लेकीन कंपनी ने मुजसे कहा की” आप फीर से ऐक बार ईसे सर्विस स्चेशन जमा करवाईऐ, तब ही हम ईसे रीप्लेस कर पाऐंगे”. ईसलीऐ मैने ईसे दीनांक ४/११/१६ को xolo/lava service station- junagadh मे जमा करवाया दीया है, लेकिन मोबाईल जमा करवाने के बावजुद कंपनी न तो ईसे रीप्लेस कर रही है और न ही ईसे रीपेरींग के लीऐ सर्विस स्टेशन आने जाने का खर्चा दे रही है. ईसलीऐ मेरी आपसे बीनती है की आप ईस के लीऐ कार्वाही करे की xolo company मुजे बेचा गया जीफेक्टिव मोबाईल जल्द से जल्द मुजे रीप्लेस कर दे या तो ईसकी किंमत वापस करे. Note. मेरा मोबाईल 8/11/16 से xolo/lava service station- junagadh मे है, मेरे पास नही है. With a hope of favor. Thankung you.. Yours faithfully, Rasilaben